AVVNL (AJMER DISCOM) Toll Free Customer Care Number Office Address Helpline Support

Customer Care Date: 10/08/2016

AVVNL (AJMER DISCOM) Toll Free Customer Care Number Office Address Helpline Support


Ajmer Vidyut Vitran Nigam Ltd (AJMER DISCOM) is the provider of Electricity in 11 District’s of Rajasthan. They are the District’s Ajmer City Ajmer District Bhilwara Nagaur Sikar Jhunjhunu Udaipur Banswara Chittorgarh Rajsamand Doongarpur and Pratapgarh.


Ajmer Vidyut Vitran Nigam Ltd also provide online Bill pay service payment details and you can also take a Copy of your Bill.


Ajmer Vidyut Vitran Nigam Ltd (AJMER DISCOM) Customer Care Toll Free Number- 18001806565 & 18001806531


Ajmer Vidyut Vitran Nigam Ltd (AJMER DISCOM) Consumer Complaints Toll Free Number- 18001800141


AVVNL Citizen Contact Center Toll Free Helpline- 18001806127 (Operating Timing 8.00 am to 8.00 pm)


 


AVVNL District Wise Toll Free Customer Care Number’s-


Ajmer City Circle/ District Circle- 18001806532


Bhilwara- 18001806533


Nagaur- 18001806534


Jhunjhunu- 18001806535


Sikar- 18001806536


Chittorgarh- 18001806537


Pratapgarh- 18001806538


Banswara- 18001806539


Dungarpur- 18001806540


Rajsamand- 18001806541


Udaipur- 18001806542


 


Ajmer Vidyut Vitran Nigam Ltd. Official Website- www.avvnl.com

Reply / Feedback / Contact Complaint

Related Infomation

    Service issue | Complaint | Query | Feedback | Suggestion | Reply

    suply chlu krwane ke liye by salim:

    (4 of 5)

    sir me beawar ke pass village thikrana gujran me rheta hu hmare 8-09-2018 ke sam 6:00 bje se light singl phase aa rhi he. khi bar avvnl ofice me bhi call kiye or hmare AEN power house me bhi call kiye lekin koi solusn nhi ho rha he .....bil bhejne ko to bhut sara bhej dete he lekin complon ka to answer milna chiye ......apse anurodh he ki hmari smsya jald se thik krwaye . hmare exam chl rhe he rrb ke pdne ke liye light ki jarurt he .....plz help sir

    2 days light not available by Khooma Ram:

    (4 of 5)

    Please complain forward to gss chawa. And complain resolution. Address sutharo ki dhani dholanada borwa (gas chawa)

    हर बार पैसे लगवाने पड़ते है खम्भे से लाइट सही कराने के लिए by Hitendra singh:

    (4 of 5)

    हर बार हमारे लाइट कट हहो जाती है और खम्भे से सही कराने के लिए पैसे देने पड़ते है जहां से लाइट कट होती है वहाँ पेड़ होने के कारण वो औरत पेड़ को काटने नही देती हो लाइट न होने के कारण अंधेरे में रहना पड़ता है लाइट वाला पेड़ नही काटता है और यह परेशानी हमे उतनी पड़ती है पता राजसमंद,भीम,काछबली,खैरवाड़ी हितेंद्र सिंह S/O स्व.मोट सिंह

    Street light complaint. by Deen Dayal Sharma:

    (4 of 5)

    In Sikar(rajasthan) city, colony housing board, near roadways depot, street light in the way between roadways depot & housing board colony 7 street light continouly number is not lighting since last 15 days. to reach housing board colony its main way but due to not lightining street light in night its very bad, as in this darkness some micreants are there to distrub.

    very poor service provided by AEN Office Garhi,Banswara by Bhardwaj Meena:

    (4 of 5)

    every day in morning,when it importantly need light,there is no any light there in whole area.due to this people are facing too many problems.we complaint every morning then light comes and sometimes it doesn't.

    take an approapriate action against officer

    Bakaya bill detail chahiye by Pyari Devi:

    (4 of 5)

    KNO 110132006968 bkaya bill detail chahiye

    Line problam by Gopal sharma:

    (4 of 5)

    Gav devsomnath distric Dungarpur me 4 pm. Se light nahi he.

    Everytime average bill by Jitesh nath Jogi:

    (4 of 5)

    सेवा में श्री मान
    अजमेर विद्युत वितरण निगम


    सादर प्रणाम के साथ में बताना चाहता हूं कि
    में काफी समय से परिवार के साथ अहमदाबाद में रह रहा हूं और मेरा मकान बन्द है
    परन्तु पिछले एक साल से मेरा बिल बहुत ज्यादा आ रहा है
    जुलाई 2017 = 1144/-
    सितमबर 2017 = 1468/-
    नवंबर 2017 = 1499/-
    जनवरी 2018 = 1333/-
    मार्च 2018 = 1621/-
    मई 2018 = 2796/-
    जुलाई 2018 = 1611/-
    सितम्बर 2018 = 1683/-


    और मेरा घर बन्द है हम कभी कभी आते है इस बारे में मैने साबला ऑफिस में 22-01-2018को बात की तो उन्होंने मुझे मीटर बदलने की सलाह दी तो 23-01-2018को मीटर बदलने की अर्जी की तो नया मीटर दो महीने बाद 10/03/2018 को लगा है
    लेकिन मई महीने के बिल में पुराना मीटर नंबर ही आ रहा था
    उसके लिए मेने avvnl साबला ऑफिस में जाके फिर कंप्लेन करके जुलाई के बिल को सही करवाया था किन्तु अभी सितम्बर महीने में फिर से मेरा लाइट बिल average bill बना दिया है

    आपका litemen सही तरीके से मीटर की रीडिंग नहीं करे तो उसका जिम्मेदार कोन है

    Avvnl साबला डूंगरपुर में कोई भी सही जवाब नहीं मिलता है और वो लोग कंज्यूमर की कोई बात मानते नहीं है में नोकरी करू या साबला अहदाबाद के धक्के खाऊ
    कभी लाइटमैन नहीं मिलता कभी मैनेजर नहीं मिलता लोग धक्के खा खा के परेशान है
    अब इसका जिम्मेदार कोन
    सो कृपा करके मेरे मीटर की सही रीडिंग करवाए
    मेरा मीटर चालू होने के बावजूद भी average bill केसे बनाया
    और
    मुझे ये बताए कि आप average बिल किस हिसाब से बनाते हो की बन्द मकान का 1500से 3000बिल आता है

    सही तरीके से जाच करवाके reguler bill करवाके मुझे नया बिल इस email par भेजे तभी में बिल भरूंगा
    और मेरी इस समस्या का समाधान करवाए


    आपका आभारी
    जितेश नाथ जोगी



    खाता न. 1706/0034
    K.no. 130524005509
    नाम प्रभुनाथ कचरुनाथ तालोरा, त.साबला जिला डूंगरपुर
    मो. 7041606912
    9998893250

    स्थाई शुल्क के लिए by Shivram:

    (4 of 5)

    मेरा K No. 110321008482 है हमारे बिजली बिल में स्थाई शुल्क बहुत ही ज्यादा आ रहा है आप से निवेदन है कि हमारी इस समस्या का समाधान करें

    बिजली बिल बहुत ज्यादा आने पर by Prabhu dayal:

    (4 of 5)

    खाता संः 2304/0143
    मीटर संः120262015074
    प्रभुदयाल % सुरजा राम
    गाँव - समसपुर
    मेरा खाता झुंझुनू AEN/RURAL में है मेरा खाता स. 2304/0143 है तथा बिल न. 120262015074 है जिसका अक्टूबर का दो माह का बिल 6858.00 रु आया है पहले सारे बिल प्लेट रेट से आये है अभी टेकनिकाल प्रोब्लम या अन्य कारण से बिल ज्यादा आया है अत; आप इस बिल का कुछ समाधान करे आप की अती क्रपा होंगी

    बिजली बिल बहुत ज्यादा आने पर by Prabhu dayal:

    (4 of 5)

    खाता संः 2304/0143
    मीटर संः120262015074
    प्रभुदयाल % सुरजा राम
    गाँव - समसपुर
    मेरा खाता झुंझुनू AEN/RURAL में है मेरा खाता स. 2304/0143 है तथा बिल न. 120262015074 है जिसका अक्टूबर का दो माह का बिल 6858.00 रु आया है पहले सारे बिल प्लेट रेट से आये है अभी टेकनिकाल प्रोब्लम या अन्य कारण से बिल ज्यादा आया है अत; आप इस बिल का कुछ समाधान करे आप की अती क्रपा होंगी

    बिजली बिल बहुत ज्यादा आने परपर by Prabhu dayal:

    (4 of 5)

    खाता संः 2304/0143
    मीटर संः120262015074
    प्रभुदयाल % सुरजा राम
    गाँव - समसपुर
    मेरा खाता झुंझुनू AEN/RURAL में है मेरा खाता स. 2304/0143 है तथा के. न. 120262015074 है जिसका अक्टूबर का दो माह का बिल 6858.00 रु आया है पहले सारे बिल प्लेट रेट से आये है अभी टेकनिकाल प्रोब्लम या अन्य कारण से बिल ज्यादा आया है अत; आप इस बिल का कुछ समाधान करे आप की अती क्रपा होंगी

    Bill by Samrath:

    (4 of 5)

    सेवामे

    श्रीमान महोदय मेने
    पीछले 3 बील भर दीये हे ओन लाइन लेकीन फौन पे के जरीये जमा करवाया लेकीन मेरा एक भी बील जमा नही हूआ मेने इसकी कंपलेन की लेकीन कोइ जवाब नहीं मीला कृपया मूजे सही सूजाव दे ओर मेरी कंपलेन पर गोर करे मेरा फोन पे रे न PHLL180942011297581

    समरत मेनारीया के एन ओ न 130172029447

    स्थाई शुल्क के लिए by Pemaram Godara:

    (4 of 5)

    मेरा K No. 110324030656 है हमारे बिजली बिल में स्थाई शुल्क बहुत ही ज्यादा आ रहा है आप से निवेदन है कि हमारी इस समस्या का समाधान करें

    बिना मीटर बिजली का बिल आना by Sharif Silawat:

    (4 of 5)

    सर
    हमारे शहर में बिजली विभाग की लापरवाही से गरीबों का खाना हराम हो गया है मेरे पड़ोस में रहने के घर पर मीटर भी नहीं लगा और बिल आ गया था और दूसरा एक गरीब मजदूर के जिसके रहने के लिए पूरा मकान भी नहीं है उसके बिजली का बिल 25000 रूपये का आ गया है आप भी देख लीजिए गरीब कहाँ से लाएगा वो रूपये नहीं तो आप कनेक्शन काट देंगे ऐसा क्यों

    More units by meter by Hem Singh:

    (4 of 5)

    Me Hem Singh S/O Lakh Singh, Village - Kantiya, Via - Bai, Tehsil : Dantaramgarh, Dist. - Sikar, Rajasthan - 332601, K. no. 120161022462, mere ghar par 3 fan, 4 W LED light or ek fridge hai, ghar par 2-3 log hi rahte hai, mere pichle mahino se bill units es prakar hai:- Oct-2017 - 130, Dec-2017 - 141, Feb-2018 - 67, April-2018 - 34, June-2018 - 42, August-2018 - 60 or abhi Oct-2018 ka 680 unit aaya hai. mene customer care 1800-180-6565 par call kiya to bole ki apke pass AEN office me bolo, to fir hamne line man ko bola to wo bola ki apke itna to nahi aana chahiye fir bhi dekhte hai kaise aagya, wo dushra metter laga kar gya lekin koi matlab nahi nikla, usne bola ki apko ye bill to bharna hi padega or aage se ham dhayn rakhenge, lekin me es se santusth nahi hoon, kyonki jab mere itna use bhi nahi hota hai to 680 units kaise aagya. me BPL family se hoon, me itna bill kaise bhar sakta hai. abki baar bill amount Rs. 4407/- ka aaya hai or aage agar 10,000/- ka aagya to hamare liye to bahut badi muskil khadi ho jayegi. isliye meri Ajmer Vidyut Vitaran Nigam se vinati hai ki mere bill amount ko sahi kiya jaye or metter ko sahi check karwaye.

    Regards,
    Hem Singh S/O Lakh Singh,
    Mob. No. : 8600998335

    prepaid meter by surana filling station degana (nagaur):

    (4 of 5)

    i have prepaid meter recharged token no but cant accept recharge in meter formul is * token no # show rejected

    Sarwan by Sarwan:

    (4 of 5)

    Pichhale ek saal se meter me light nahin aa rahi hai jisase ghar me andhera hai.Jadi Theek kare.

    Pata:-
    Sarwan S/o Sh.Nanga Ram
    Bhambiyo ka mohlla
    Village Chachiyawas
    AJMER

    Sarwan by Sarwan:

    (4 of 5)

    Pichhale karib ek saal se meter me light nahin aa rahi hai jisase ghar me andhera hai.Jadi Theek kare.

    Pata:-
    Sarwan S/o Sh.Nanga Ram
    Bhambiyo ka mohlla
    Village Chachiyawas
    AJMER

    by Bheru Singh:

    (4 of 5)

    Complaint of electricity bill pay

    Service issue | Complaint | Query | Feedback | Suggestion | Reply