Complaint Exident

  • National Insurance Customer Care Toll Free Number Complaint Email Id Office Address - Exident
    Santosh Kumar Gupta on 2018-12-07 18:54:57

    मेरी गाड़ी स्कॉर्पियो S2 up60 एसी 808 का एक्सीडेंट 30 सितंबर 2018 को हुआ था जिसकी प्राथमिक सूचना बलिया ब्रांच को मैं लिखित दे चुका था उसके बाद में अपनी गाड़ी ट्रेन से राज इंडिया मोटर वाराणसी जहां बॉडी साफ होने की वजह से वहां ले गया वहां गाड़ी का स्टीमेट बना जो 1600000 लाख कथा वहां सर्वेयर एसडी मिश्रा नियुक्त हुए जिन्होंने गाड़ी का सर्वे करके लखनऊ का आरो ऑफिस को अप्रूवल के लिए मेल किया आज 2 महीना हो गया अभी तक कोई रिस्पांस मुझे नहीं मिला फोन करने पर यह बताया जाता है कि जहां से बीमा हुआ है उसी ब्रांच से आपको सूचना मिलेगी लेकिन ब्रांच पर जाने पर वहां के ब्रांच मैनेजर शशांक गुप्ता कहते हैं कि यह मेरे यहां का मैटर नहीं है और इसके बारे में मैं आपकी कोई मदद नहीं कर सकता सर यह बताएं मैं गाड़ी मालिक अपनी गाड़ी का बीमा नेशनल इंश्योरेंस कंपनी से कराया था गाड़ी एक्सीडेंट होने तक मेरी बीमा सही है और सारा मैटर ब्रांच मैनेजर के नालेज में है लेकिन अभी तक मेरे क्लेम के बारे में कोई कार्यवाही नहीं हो रही है जिससे मैं परेशान हूं इसका उचित कार्रवाई करें और मेरे बीमा की पॉलिसी और क्लेम की जल्द से जल्द कार्रवाई पूरी कर मेरी गाड़ी को सही कराएं या मेरी गाड़ी का जितना वैल्यू है उतना रिफंड करें नहीं तो मैं इसके आगे अब उपभोक्ता फोरम में अप्लाई कर लूंगा क्योंकि मुझे अभी तक सही जवाब नहीं मिला और ना ही मेरे साथ उचित कार्रवाई