Complaint स्थाई शुल्क बढ़ोतरी और ज़्यादा बिल सम्बन्धी शिकायत..

  • AVVNL (AJMER DISCOM) Toll Free Customer Care Number Office Address Helpline Support - स्थाई शुल्क बढ़ोतरी और ज़्यादा बिल सम्बन्धी शिकायत..
    Ram singh on 2018-01-07 20:12:18

    नाम-रामसिंह
    k.number-110333001959
    उपखण्ड कोड-1103330
    1) दरअसल मै उल्लेख करना चाहूंगा की मेरे बिल मे स्थाई शुल्क 400 रूपए है जबकि बाकी सब के 200 तो प्लीज सुधार करे ....

    2) मेरा मीटर Oct. 2017 मे ही खराब हो गया और नया मीटर 25 nov. को लगाया गया और अब तक 30 यूनिट आये है ,जबकि बिल 2 महीने (nov.& dec.) का आया है तो मुझे यह गणित समझ नही आ रही कि जब बिल मौजूद ही नही था तोह इन दो महीनों मे कितनी क्या यूनिट आयी यह कैसा जाना आपने ?
    किस base पर आपने यह बिल जारी किया सर? पिछले यूनिट के base पर?
    लगातार 3-4 पिछले बिल ऐसे आये है जिनमे अनदेखे ही बिल छाप रहे हो जबकि गाँवो मे इतनी light भी नही आती ,10-11 घण्टे आजकल क्या वैल्यू है इस तेजी के युग मे,यंहा भी गाँवो मे सर बच्चे पढ़ना चाहते है पर कैसे ?