Complaint Malik

  • Hero MotoCorp Customer Care, Complaints and Reviews - Malik
    Sachin on 2021-01-24 13:42:38

    हेलो, मेरा नाम सचिन मलिक है मैंने पुण्य शीला हीरो मोटर, दोपहिया सर्विस सेंटर होशंगाबाद से दिनांक 22 जनवरी 2021 को अपनी हीरो प्लेजर स्कूटी की सर्विसिंग एवं सुधार कार्य करवाया इस दौरान फ्रंट फाइबर कवर को बदला गया किंतु उसे अच्छे से फिट नहीं किया गया जिसके परिणाम स्वरूप घर जाते हुए रास्ते में ही 3 नट गिर गए जिसके कारण पुनः आगे से आवाज आने लगी। यहां पर सर्विसिंग का कार्य बहुत ही लापरवाही पूर्वक किया जाता है मैनेजर प्रजापति एवं तोमर के द्वारा लापरवाही की जाती है बोलने पर कोई सुनवाई नहीं करते हैं यह दोनों मॉनिटरिंग नहीं करते हैं वह उपलब्ध भी नहीं रहते हैं जिसके परिणाम स्वरूप सर्विसिंग एवं सुधार का कार्य में मैकेनिक द्वारा लापरवाही पूर्वक समय को व्यतीत करते हुए कार्य किया जाता है। मेरे द्वारा सुबह 10:45 बजे स्कूटी को शोरूम में सर्विसिंग हेतु दिया गया था किंतु 3:00 बजे तक सर्विसिंग हेतु अधिक गाड़ी ना होने के बाद भी मेरी स्कूटी की सर्विसिंग शुरू नहीं की गई जिसके परिणाम स्वरूप शाम होने पर लापरवाही से जल्दबाजी में कार्य किया गया। मेरी स्कूटी पूर्ण रूप से फिटिंग भी नहीं हुई थी और मुझे बिल देने को कहा गया बिल देने के बाद मैनेजर घर चले गए और मैकेनिक द्वारा डालते हुए बाद में आने को कहा गया। उचित कार्यवाही करें। एवं की गई कार्रवाई से अवगत कराने की कृपा करें। धन्यवाद जी।