Complaint Ecs payment

  • Just Dial Customer Care Number Complaint Email Id Office Address - ecs payment
    mukesh chhabra on 2018-05-04 21:30:00

    नमस्कार सर मेरा नाम मुकेश छाबड़ा है मेरा मोबाइल नंबर 9811 76 16 08 हैं

    मेरी प्रॉब्लम यह है कि मेरे दो अकाउंट आपके जस्ट डायल में चल रहे हैं और दोनों का नाम इंक मास्टर है

    एक अकाउंट मेरा डेढ़ से 2 साल पुराना है
    और दूसरा अकाउंट मेरा 28 अप्रैल को ही एक्टिवेट हुआ है

    सर मैं चाहता हूं कि जो मेरा पुराना अकाउंट है उसे स्टॉप कर दिया जाय जिसमें कि 2360 रुपए किंग लेजर के अकाउंट से निकलते हैं

    और जो मेरा नया अकाउंट जस्ट डायल में खुला है इंक मास्टर के नाम से उसे एक्टिवेट ही रखा जाए जिसकी पेमेंट मैंने अभी कुछ दिन पहले 5900 की की है

    सर मैं पिछले 5 दिन से 10 टाइम 8 पर रेगुलर बात कर रहा हूं जिसमें मैं अपनी प्रॉब्लम बता चुका हूं और मेरी बात ईसीएस डिपार्टमेंट में मिस्टर आलोक को मैंने 2 मई को सुबह 10:00 बजे फोन किया था जिसमें उन्होंने मुझे 24 से 48 घंटे के लिए रुकने के लिए कहा था और मुझे विश्वास दिलाया था कि आप की पेमेंट पुराने अकाउंट की स्टॉप कर दी जाएगी और आपको मेल भी आ जाएगा जब मुझे 4 मई तक भी कोई मेल या रिप्लाई नहीं आया जस्ट डायल की तरफ से तब मैंने 4 मई को फिर से जस्ट डायल कस्टमर केयर में कॉल किया और मेरी बात मैडम आती से हुई उन्होंने मुझे 1 घंटे का वेट करने के लिए कहा और यह भी कहा कि आपको कॉल बैक अरेंज करवा रहे हैं मैंने 1 घंटे इंतजार किया और मुझे कोई कॉल बैक नहीं आया फिर उसके बाद मैंने दोबारा जस्ट डायल कस्टमर केयर में फोन किया जिसमें मेरी बात मिस्टर अभिनव से हुई उन्होंने भी मुझे विश्वास दिलाया कि शाम तक आपकी प्रॉब्लम सॉल्व हो जाएगी और आप को हमारी तरफ से मिस्टर अंकित या मैडम अति का कॉल आएगा और आपको मेल पर कंफर्म किया जाएगा कि आपकी ईसीएस पेमेंट स्टॉप हो जाएगी अभी तक मेरी बात मैडम इति ,मिस्टर अभिनव ,मिस्टर दीप ,मिस्टर आलोक ,से हो चुकी है और सब ने मुझे सिर्फ 24 से 48 घंटे का इंतजार करने के लिए कहा और प्रॉब्लम सॉल्व नहीं करी अब मैं हार कर आपसे विनम्र प्रार्थना कर रहा हूं कि आप मेरे पुराने अकाउंट का ईसीएस बंद कर दें धन्यवाद