Complaints

  • मीटर रिडींग के अनुसार बिल भेजने के संबंध में।
    Om prakash on 2019-03-15 06:59:58

    महाशय.
    मैं गांव फतेहपुर, अंचल हसपुरा, जिला औरंगाबाद का बिधुत उपभोक्ता हूँ।मैं तीन बार गोह गि्ड मे और दो बार हसपुरा गि्ड मे तथा कसट्मर हेल्पलाइन नंबर पर ई-मेल किया पर आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई.।
    अतः महाशय जी से मेरा आग्रह है कि जल्द से जल्द उचित कार्यवाही कर मुझे नया बिल भेजा जाए।
    आपका विशवासी
    ओम प्रकाश
    उपभोक्ता सं.-242200250764
    A/c-GOHHP 16075
    Date-15-03-2019

  • Complain
    शंकर कुमार on 2019-04-22 07:20:12

    महाशय
    मैंने दुकान खोला था किसी कारन बस मुझे बंद करना पड़ा और मैने कनेक्शन कटाव दिये जोभी बकाया था मैने जमा करवा दिये फिर भी बकाया का मैसेज आ रहा है मैने तीन बार कमपलेन भी किए फिर भी बकाया का मैसेज आ रहा है

    Name Kundan kumar
    C.a 214128046