लॉकडाउन में राहत देने के लिए मदर डेयरी ने NCR में खोले 25 अस्थाई कियोस्क

Sarkari Yojana Date: 04/04/2020
देश की प्रमुख डेयररी कंपनी मदर डेयरी ने स्थानीय लोगों की मांग पर पूरे NCR में 25 अस्थाई कियोस्क खोलने की शुरूआत की है. दिल्ली NCR में सभी इलाकों तक मदर डेयरी के उत्पादों की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए कंपनी की ओर से यह कदम उठाया गया है.

नई दिल्ली.  कोरोना वायरस की वजह से हुए लाकडाउन के माहौल में दिल्ली NCR के लोगों की सहूलियत के लिए देश की प्रमुख डेयररी कंपनी मदर डेयरी ने स्थानीय लोगों की मांग पर पूरे NCR में 25 अस्थाई कियोस्क खोलने की शुरूआत की है. दिल्ली NCR में सभी इलाकों तक मदर डेयरी के उत्पादों की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए कंपनी की ओर से यह कदम उठाया गया है.

मदर डेयरी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि स्थानीय लोगों के विभिन्न आरडब्ल्यूए संगठनों और स्थानीय लोगों ने मदर डेयरी से कंपनी उत्पाद मुहैया करवाने हेतू बूथ स्थापित करने का आग्रह किया था. इसको संज्ञान में लेते हुए कंपनी ने त्वरित कार्रवाई के माध्यम से एनसीआर के विभिन्न इलाकों में अस्थाई कियोस्क खोलने की शुरूआत कर दूध और अन्य उत्पादों की सुचारू सप्लाई को सुनिश्चित किया है. हम जनता की सेवा करने और जरूरतमंद समुदायों और इलाकों तक पहुंचने की सकारात्मक भावना के साथ ऐसे विभिन्न प्रयास लगातार कर रहे हैं.

हम अपनी पूरी क्षमता के साथ स्थानीय उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए तत्पर हैं. वर्तमान में हम लगभग 30 लाख लीटर प्रति दिन दूध की बिक्री अपने 850 बूथों और लगभग 30 हजार रिटेल दुकानों के नेटवर्क के माध्यम से कर रहे हैं.

लॉकडाउन के बाद से, मदर डेयरी अपने ऑपरेटिंग बूथों पर दूध और दूध उत्पादों की पर्याप्त आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए एक निर्बाध आपूर्ति श्रृंखला बनाए रखने के लिए सभी प्रयास कर रही है. एनसीआर में 25 अस्थाई कियोस्क की स्थापना से हम अपने उत्पादों को जरूरतमंद समुदायों और इलाकों तक पहुंचाने के साथ-साथ अपनी आपूर्ति श्रृंखला को और सशक्त बना पाएंगे.

इन इलाकों में खुले मदर डेयरी के अस्थाई कियोस्क- दिल्ली- अरावली आरडब्ल्यूए अलकनंदा, मुनिरका विहार, बी-ब्लाकऔर ई-ब्लाक वसंत कुंज, आर्मी कैंटोंनमेंट एरिया वसंत कुंज में खुला है.

गुरूग्राम- न्यू टाउन हाईटस-सेक्टर 90, आर्किड अपार्टमेंट -सेक्टर 49, तत्वन अपार्टमेंट सेक्टर 48, विक्टरी वैली सेक्टर- 67 में खुला है.

Reply / Feedback / Contact Complaint

    Service issue | Complaint | Query | Feedback | Suggestion | Reply